एक खूंखार गुड़िया - जिसने मासूम बच्ची को वश में किया जानिये कैसे

 यह एक छोटी लड़की सिंथिया की कहानी है जो 10 साल की स्कूल जाने वाली मासूम बच्ची  है। वह अपने सभी सहपाठियों में अव्वल आती थी और खुशमिजाज, होशियार लड़की है। उसके माता-पिता को उस पर बहुत गर्व था । Hindi Horror Story



एक दिन वह अपने भाई बहनो  के साथ समुद्र तट पर गई और वहां उनके साथ लुका-छिपी खेल रही थी तभी उसे पेड़ के पास एक गुड़िया मिली और वह उसे आकर्षक लगी। इसलिए उसने वह गुड़िया उठाई और उसे अपने साथ घर ले जाने का फैसला किया। सिंथिया ने  वो गुड़िया अपने माँ बाप को दिखाई उसके माता पिता भी उसको देख कर बहुत खुश थे की वो उस गुड़िया की वजह से कितनी खुश है । लेकिन सिंथिया की ज़िंदगी उस गुड़िया के आने के बाद से एकदम बदल गयी। Bhoot ki kahani

सिंथिया रोज रात को उस गुड़िया के साथ सोती थी और खेलती थी। कुझ दिनो बाद उसकी माँ ने देखा की सिंथिया उसके साथ कई घंटे बातें करती रहती है और उसके लिए खाने पीने की चीजें अपने कमरे में लेके जाती थी। पहले उसके माता पिता ने इस पर इतना ध्यान नहीं दिया लेकिन फिर सिंथिया की यह रोज रोज की हरकतें देख कर परेशान हो गये थे। Chudail ki kahani हद तो तब हो गयी जब उसने अपने माँ बाप से लड़ना  शुरू कर दिया की शाम को वो पूजा  के लिए भजन मत लगाए उसकी गुड़िया को यह सब पसंद नहीं है। 

Read more Hindi horror short story of The Learn Lifestyle

सिंथिया के जन्मदिन पर उसके पिता जी ने उसको नयी गुड़िया लेके आये तो सिंथिया ने पुराणी गुड़िया की जगह नयी वाली के साथ ज्यादा खेलना शुरू कर दिया और कुझ दिनों बाद उसकी माँ उसके कमरे में आयी और पूछा की ," तुम रो क्यों रही हो ? और  पापा की दी हुई गुड़िया कैसे टूटी?"

तो सिंथिया ने रोते हुए जवाब दिया की ," मम्मी मुझे पुरानी वाली गुड़िया ने मारा और उसने ही नयी वाली को तोड़ दिए " उसकी माँ गुस्से में थी और हैरान भी थी की ऐसे कैसे हो सकता है? फिर कुझ दिन बाद सिंथिया  अपने घर की सीढ़ियों से गिर गयी तो उसने यही बताया की पुरानी गुड़िया ने ही उसको गिराया है क्यूंकि सिंथिया ने नयी गुड़िया के साथ खेलना शुरू कर दिया जिस वजह से वो अब उससे बहुत नाराज है । Short Horror Story in Hindi

एक दिन उसके पिता जी ने किसी बाबा को घर पे बुलाया तो पता चला की सिंथिया सच बोल रही है और वो गुड़िया में किसी शैतान का साया है। बाबा ने उनको बोला की ," जितना जल्दी हो सके उसको जला दो"  लेकिन इसमें एक परेशानी थी की उस गुड़िया ने सिंथिया को अपने वश में कर लिए था और वो सिंथिया गुड़िया के मर्जी से ही सारे काम करती थी। 

Bhootni ki kahani  इसके लिए सिंथिया के गले में एक ताबित डाला गया और पूजा शुरू की गयी थी की सिंथिया उस गुड़िया के वश से बहार आये धीरे धीरे सिंथिया ठीक होने लगी उसके माता पिता हमेशा उसके साथ रहते थे और उसको  उस गुड़िया से दूर रखते थे फिर कुझ दिनों बाद उसकी गुड़िया को भी एक दिन जला दिया और दुबारा उनके घर में पूजा रखवाई गयी जिससे उनके घर में उस शैतान का साया भी चला गया और सिंथिया वापिस से बिलकुल ठीक हो गयी। 


यदि आपको यह ब्लॉग उपयोगी लगता है और आप The Learn Lifestyle के बारे में अधिक जानना चाहते हैं तो आप हमें lifestyleinfo369@gmail.com पर एक ईमेल भेज सकते हैं या हमें Facebook पर फ़ॉलो कर सकते हैं।

Comments

Popular posts from this blog

Mastering Self Grooming: Tips for a Confident You

Understanding the Sedentary Lifestyle & its impact on Health

The Hidden Realities of Student Life: What They Don't Tell You